twitter
rss

सब को मेरा राम राम ! 

मेरा नाम कार्तिक मिश्रा है ... पापा का नाम शिवम् मिश्रा और मम्मी का नाम जया मिश्रा | दादी और बाबा का भी परिचय करवा देता हूँ ... दादी का नाम अनिला मिश्रा है और मेरे बाबा का नाम नंदन मिश्रा है !

उत्तर प्रदेश के एक छोटे से शहर मैनपुरी में रहता हूँ | घर में सब का लाडला हूँ | खूब मस्ती करता हूँ सारा दिन ... वैसे स्कूल भी जाता हूँ पर वहां इतना मज़ा नहीं आता ... जितना घर में आता है ... बाबा कहते है धीरे धीरे वहां भी मज़ा आने लगेगा ! पर जब तक नहीं आ रहा तब तक क्या करूँ ... ??

आप लोग सोच रहे होंगे इतना छोटा सा लड़का इतना सब कैसे लिख रहा है ... ही ही ही ... मालुम था ... पापा है न वह लिख रहे है ... पर विचार मेरे है हाँ ... बोले देता हूँ ! 

पापा को रोज़ देखता था ... कंप्यूटर पर कुछ न कुछ करते हुए ... मम्मी से पुछा तो उन्होंने कहा मैं खुद पापा से पूछु ... तो आज पूछ ही लिया ... पापा बोले इस को ब्लोगिंग कहते है ... फिर उन्होंने बोला कि मेरा भी ब्लॉग बना देंगे !

तो लीजिये बन गया मेरा ब्लॉग ... यहाँ मैं अपने बारे में ... अपने घर में बारे में ... अपने दोस्तों के बारे ... मतलब कि जो जो मुझे पसंद है ... या नहीं पसंद है ... उस बारे में यहाँ लिखा करूँगा ... मतलब कि पापा लिखेंगे ... मैं तो अभी छोटा हूँ न !!

ठीक है अब मैं चलता हूँ ... फिर मिलुगा बहुत जल्दी !

9 comments:

  1. कार्तिक और उसके ब्लोग का स्वागत् है!

    कार्तिक को बहुत बहुत स्नेह!

  1. वत्स कार्तिक को ढेर सारा आशीर्वाद
    इसी तरह तरक्की करो और सबका नाम रोशन करो।

  1. अरेरेरेरेर....
    आपके पापा से तो पहले से ही परिचय था। अब आपसे भी हो गया है।
    आपने लिखा है ‘उत्तर प्रदेश के एक छोटे से शहर मैनपुरी में रहता हूँ’ .... आप इतना नाम कमाएं कि लोग कहें कौन मैनपुरी .... कर्तिक मिश्रा वाला!
    ढेरों शुभकामनाएं।

  1. Swagat hai chikimikee kaa

  1. वाह जूनियर शिवम् जी .. बढ़िया परिचय दिया.... पापा को नमस्ते कहियेगा ....

  1. कार्तिक जी शुभकामनाएं .... खूब लिखो पढ़ा और नाम कमाओ ...

  1. जियो रज्जा ..क्या बात है ....हमारे बच्चा लाल को बहुत बहुत आशीष और स्नेह । छोटका मिसर जी का स्वागत है जी

  1. अरे वाह !!
    ये ब्‍लॉग तो आपके ब्‍लॉग से भी अच्‍छा है !!
    क्‍यूंकि वहां तो बुरा भला दोनो है .. यहां तो सिर्फ भला ही भला रहेगा !!
    बेटु को बहुत शुभकामनाएं .. अभी से आदत दिलाएंगे तो बडा होकर खुद ब्‍लॉग लिखकर हमारा ज्ञानवर्द्धन करेगा !!

  1. ईमेल के माध्यम से प्राप्त स्तुति पाण्डेय जी की टिपण्णी ,
    " अल्ले मेले पुच्चू लाल...बुआ की तरफ से एक मीठी सी पप्पी | "

Post a Comment

Blog गर्व



ब्लॉग गर्व

"हमारीवाणी"

www.hamarivani.com